Wednesday, September 22, 2010

जीमेल ईमेल खाते का पासवर्ड हैक करने के लिए

जीमेल ईमेल खाते का पासवर्ड हैक करने के लिए
एक बहुत ही आम सवाल है कि कई लोग है कि वे कैसे हैक और एक जीमेल ईमेल पासवर्ड पुनः प्राप्त कर सकते हैं. सबसे पहले, एक को छोड़कर किसी के दूषित होता है क्यों किसी और ईमेल खाते हैक करना चाहते हैं?सबसे महत्वपूर्ण एक धोखा दे पति या पत्नी या अन्य महत्वपूर्ण आधा हो जाएगा कारण है कि मामले में अपने जीमेल ईमेल खाते में हैकिंग, हो जाता है, "वैध". तो यह कैसे किया जाता है? "Gmail ई - मेल" की हैकिंग के बारे में एक मात्र खोज, "Gmail पासवर्ड हैक करने के लिए" या "हैक Gmail खाते" नहीं तो और अधिक परिणामों के हजारों के 10s उपज जाएगा, इस सवाल है, आप कैसे इस पूरी तरह उलझन के माध्यम से करते हैं? यह जहां इस लेख में आता है, मैं समीक्षा करने के लिए कैसे ईमेल हैकिंग वास्तव में किया जाता है और आप अपने दम पर यह वैध कारणों के लिए हमेशा - क्या कर सकते हैं कि कैसे जा रहा हूँ

 

वहाँ चुड़ैल के माध्यम से दो मुख्य तरीके आप में हैक ई मेल खातों कर सकते हैं:
विधि # 1: एक keylogger
एक keylogger एक प्रोग्राम है जो आपके कंप्यूटर पर स्थापित है और यह सभी चुपके से अपने कुंजीपटल पर टाइप रिकॉर्ड होगा, यह आप उदाहरण के लिए अगर आप की अनुमति के साथ एक कंप्यूटर आपके एक प्यार को साझा करेंगे, बाद में वे अपने खाते में लॉगिन, पासवर्ड को देखने के वे टाइप. इस तकनीक को कई कमियां हैं जैसे आप पासवर्ड नहीं देख सकते हैं यदि आपके एक दूसरे कंप्यूटर का उपयोग करता है दूर से प्यार करता था उसके ई - मेल खाते में प्रवेश करने के लिए. एक और दोष तकनीकी स्थापना के लिए एक ऐसी प्रणाली की आवश्यकता keylogging ठीक से ज्ञान है और यह समय की उचित राशि के भीतर चल रहा है.
# 2 विधि एक हैकर काम पर रखने
यह दूसरा तरीका है, हालांकि थोड़ा अधिक महंगा भी है सबसे अधिक विश्वसनीय और तेजी से करने के लिए एक Gmail खाता पासवर्ड पुनः प्राप्त तरीका है. वास्तव में इन सेवाओं के लिए या तो खुद पासवर्ड पुनः प्राप्त करेंगे, जो कम से कम 24 घंटे या वैकल्पिक रूप से वे तुम्हें करने के लिए एक सॉफ्टवेयर का उपयोग करें कि आप Gmail के एक असीमित राशि (और अन्य को पुनः प्राप्त करने के लिए) के लिए पासवर्ड की अनुमति देगा आसान के साथ आप प्रदान करेगा लगता है एक बहुत ही उचित onetime शुल्क.
इन सेवाओं का काम कैसे करते हैं?
वे जीमेल डेटाबेस है कि उन्हें हैक करने के लिए और समय की एक बहुत ही कम राशि, प्रति खाता आमतौर पर कम से कम 3 मिनट के भीतर किसी भी Gmail खाते पासवर्ड पुनः प्राप्त जब उनके सॉफ्टवेयर का उपयोग की अनुमति देता में भेद्यता का शोषण. दो ऐसे हैकिंग सेवाओं है कि मैं कोशिश की है और उनकी विश्वसनीयता और नम्रता के लिए ज़मानत कर सकते हैं:
# 1 http://www.Hacks4Sale.com सेवा - बहुत ही उचित मूल्य निर्धारण, फोन समर्थन उपलब्ध है, जल्दी सेवा - यह सॉफ्टवेयर संकुल है कि आप अपनी पसंद के किसी भी जीमेल खाते में अपना रास्ता हैक करने की अनुमति देगा, आप Gmail पासवर्ड हैक करने के लिए अनुमति प्रदान करता है प्रति खाता कम से कम 60 सेकंड में.
सेवा http://www.GmailHackerPro.com # 2 - यह दूसरी सेवा को वर्तमान में एक सॉफ्टवेयर समाधान है कि आप का उपयोग पासवर्ड Gmail एक सीमित समय अवधि के लिए शुल्क से मुक्त खातों के लिए पुनः प्राप्त करने के लिए सक्षम हो जाएगा प्रदान करता है.उनके सॉफ्टवेयर बहुत आसान उपयोग करने के लिए और तैनात है और यह केवल एक जोड़ी मिनट लगते हैं करने के लिए स्वतंत्र के लिए एक जीमेल खाता पासवर्ड पुनः प्राप्त है.आप http://www.gmailhackerpro.com पर मुक्त करने के लिए अपने जीमेल हैकिंग सॉफ्टवेयर प्राप्त कर सकते हैं.
मैं सच में आशा है इस लेख में मदद की है तुम एक कदम पाने के लिए वास्तव में वैध कारणों के लिए Gmail खाते पासवर्ड हैकिंग के करीब.
अन्य खातों हैकिंग पर जानकारी:
फ्री Facebook सॉफ्टवेयर पासवर्ड हैकिंगमुक्त MySpace सॉफ्टवेयर पासवर्ड हैकिंगमुक्त याहू पासवर्ड हैकिंग सॉफ्टवेयरमुफ्त Hotmail हैकिंग सॉफ्टवेयर पासवर्डमुफ़्त Gmail पासवर्ड हैकिंग सॉफ्टवेयर

हैक Friendster पासवर्ड http://hacking-friendster-passwords.blogspot.com/ कैसे करने के लिएहैक Skype पासवर्डों http://hacking-skype-passwords.blogspot.com/ कैसे करने के लिएICQ पासवर्ड हैक http://hacking-icq-passwords.blogspot.com/ कैसे करने के लिएहैक याहू पासवर्डों http://www.howtohackyahoopasswords.com/ कैसे करने के लिएहैक Gmail पासवर्डों http://www.howtohackgmailpasswords.com/ कैसे करने के लिएएओएल पासवर्ड हैक http://www.howtohackaolpasswords.com/ कैसे करने के लिएहैक Hotmail पासवर्डों http://www.howtohackhotmailpasswords.com/ कैसे करने के लिएहैक माइस्पेस पासवर्डों http://hacking-myspace-passwords.blogspot.com/ कैसे करने के लिएहैक Facebook पासवर्डों http://www.hackingfacebookguide.com/ कैसे करने के लिए

अनुच्छेद टैग:
जानें हैक Gmail पासवर्ड कैसे. दूर हैक Gmail या किसी भी ईमेल पासवर्ड. सबसे आसान Gmail पासवर्ड हैक रास्ता. जीमेल हैकिंग आसान बना दिया
सूत्रों का कहना है:
http://www.hacks4sale.comhttp://www.payahacker.comhttp://www.google.comhttp://www.gmail.comhttp://www.hackyourlove.com

 

 

No comments:

Post a Comment

Related Posts with Thumbnails